SMOOTHING क्या होता है

DWQA QuestionsCategory: QuestionsSMOOTHING क्या होता है
itipapers Staff asked 3 years ago

SMOOTHING क्या होता है हेयर रिबॉन्डिंग क्या है हेयर स्मूथिंग क्रीम Smoothing के मूल्य स्मूथिंग के बाद केयर इन हिंदी परमानेंट हेयर स्ट्रेट प्राइस हेयर रिबॉन्डिंग करने का तरीका Rebonding के बाद सबसे अच्छा शैम्पू Rebonding कीमत

1 Answers
itipapers Staff answered 1 year ago

SMOOTHING क्या होता है
Hair Smoothing-यह एक प्रकार से बालों की treatment होती है, जिससे बाल मुलायम व सिल्की हो जाते हैं। यह एक विशेष विधि है। यदि आपके बाल खराब, गंदे हो गए तो आप इस विधि का प्रयोग कर सकते हो। यही आपके बालों को मुलायम, अच्छे और सुन्दर बनाने की बड़ी तकनीक है। यदि आपके बाल धोने के बाद भी रूखे, बेजान और गंदे हो गए हों तो इस तकनीक का प्रयोग कर सकते हो। इस विधि को अपनाने के बाद बाल नर्म, चमकीले और शानदार लगेंगे। इससे बाल प्राकृतिक एवं बढ़िया लगने लग जायेंगे। यदि आप बालों को बिना कुछ किये नर्म और मुलायम बनाना चाहते हो तो Smoothing से बढ़िया चुनाव कोई नहीं। इसमें Stylist look के अनुसार बालों को नर्म और मुलायम कर देता है। यदि आप बालों को केवल Smooth ही करना चाहते हो तो सीधे बाल करके उसको अच्छे Shampoo से धोकर Conditioner लगाकर और Cream का प्रयोग करके silky बनाया जाता है।
चुनाव-आप यदि बालों की natural look ही रखना चाहते हो, बालों की रंगत को सही करना चाहते हो या उसमें अन्य सुधार करना चाहते हो तो Hair Smoothing से बढ़िया और कोई तरीका नहीं।
Smoothing की विधि-Smoothing में बालों की हालत को सुधार कर नर्म एवं मुलायम किया जाता है। बालों के रंग में सुधार किया जाता है। इसका treatment करके इन्हें सुन्दर, चमकीला और बढ़िया बनाया जाता है। इस में वालों की प्राकृतिक रूपरेखा को सही आकार दिया जाता है।

Back to top button