आवेदन करते समय हमे किन -किन बातो का ध्यान रखना चाहिए

DWQA QuestionsCategory: Questionsआवेदन करते समय हमे किन -किन बातो का ध्यान रखना चाहिए
itipapers Staff asked 3 years ago

आवेदन करते समय हमे किन -किन बातो का ध्यान रखना चाहिए किसान गोल्ड लोन स्कीम 2020 सरेंडर वैल्यू फार्मूला यूनियन बैंक गोल्ड लोन किसान गोल्ड लोन स्कीम 2021 10 ग्राम सोने पर कितना लोन मिलता है एलआईसी बंद करने का तरीका गोल्ड खरीदने के लिए लोन सबसे सस्ता गोल्ड लोन

1 Answers
itipapers Staff answered 1 year ago

आवेदन करते समय हमे किन -किन बातो का ध्यान रखना चाहिए
1. कम मात्रा में Rose लगाना शुरू करें और ज़रूरत अनुसार फैलाएं।
2. Rose को Cheeks पर Centre में लगाकर Fingers से ऊपर की तरफ और बाहर की तरफ फैला दें।
3. Dry Cake Rose का प्रयोग Powder पर करना चाहिए और Liquid या Cream का प्रयोग Dry Skin पर करना चाहिए और Powder लगाने के बाद करना चाहिए।
Blusher-Blusher के प्रयोग से Face के ऊपर हल्की-सी Shinning आ जाती है। यह केवल Young Ladies के लिए ही नहीं बल्कि बड़ी आयु की Ladies भी इसका प्रयोग कर जवान लग सकती हैं। यह चीज़ Chin पर Forehead पर लगानी चाहिए। इसका प्रयोग इस प्रकार करें कि देखने वाले को कुदरती और सुन्दर लगे।
Glow Glitters-आजकल यह वस्तु प्रचलित है, जिसके साथ Face पर हल्की Shine आती है, जिसको Glow Glitters कहते हैं। यह उभरे हुए Parts पर लगाना चाहिए।
Powder-Face को Soft layer देने के लिए Powder का प्रयोग किया जाता है। Powder की layer पतली होनी चाहिए। इसका प्रयोग अंत में Face को Soft दिखाने के लिए किया जाता है, जिसके साथ Makeup उभरा हुआ दिखाई देने लगता है।

Back to top button