पिंपल्स के लिए कौन सा पैक लगाना चाहिए

DWQA QuestionsCategory: Questionsपिंपल्स के लिए कौन सा पैक लगाना चाहिए
itipapers Staff asked 3 years ago

पिंपल्स के लिए कौन सा पैक लगाना चाहिए  घर पर फेस पैक कैसे बनाएं पिंपल हटाने के घरेलू उपाय पिम्पल्स फेस पैक पिंपल्स के कारण पिंपल कितने प्रकार के होते हैं मुल्तानी मिट्टी के नुकसान 1 दिन में पिंपल हटाने का घरेलू उपाय 5 मिनट में pimples से छुटकारा पाने के लिए कैसे

1 Answers
itipapers Staff answered 1 year ago

पिंपल्स के लिए कौन सा पैक लगाना चाहिए
Pimples के treatment के लिए coconut oil और ग्लिसरीन के mixture को प्रयोग कर सकते हो। यह खासकर Stars के लिए है। Pimples के लिए Spirit best चीज़ है। दिन में दो-तीन बार pimples पर लगानी चाहिए। जब Pimples के heal नर्म हो जाएं तो पानी में कपड़ा भिगोकर लगायें और फिर किनारों पर spirit लगायें। अब बोरिक एसिड (boric acid) लेकर boiling water में डालकर ठण्डा कर लें और raddish area पर लगायें।

पिंपल्स पर सेब का उपयोग कैसे करे
एक सेब लेकर mash करें और उसको face पर apply करें। 1 घण्टे तक रखें। फिर गर्म पानी से धो लें। यह हर रोज़ करना है। आप इस बात को feel करोगे कि आपका complexion improve हो गया है।

पिंपल्स पर खमीर का उपयोग कैसे करे
Yeast beauty के लिए बहुत ही अच्छा साधन है। यह tide और run down pimples के लिए अच्छी चीज़ है। Yeast को लेकर अच्छी प्रकार बारीक करें। यह wonderful tonic साबित होगा। इससे skin soft और साफ़ हो जायेगी। Yeast pack western लोगों के लिए आम pimples और skin treatment के लिए प्रयोग किया जाता है, जो skin और pigmentation के लिए लाभदायक होता है। यह acne के लिए फायदेमंद है।

Back to top button